05 May | ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का अपहरण, जान से मारने की मिली धमकी

themagnewz09

क्रिकेटर
Rate this post

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) का सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अपहरण किया गया था. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार उनके साथ मारपीट की गई और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. ये घटना पिछले महीने की है और ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने यह जानकारी दी है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का हुआ था अपहरण 

न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने 14 अप्रैल को हुए इस कथित अपहरण के पीड़ित का जिक्र 50 वर्षीय व्यक्ति के रूप में किया है. ऑस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन और न्यूज कॉर्प के समाचार पत्रों सहित मीडिया रिपोर्ट में पीड़ित की पहचान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मैकगिल (Stuart MacGill)  के रूप में की गई है.

कोरोना इफेक्ट | IPL 2021 को किया गया सस्पेंड, लगातार संक्रमित हो रहे थे खिलाड़ी

मीडिया ने कहा कि सिडनी के उत्तरी हिस्से में सड़क पर एक व्यक्ति ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मैकगिल (Stuart MacGill)  को रोका और फिर इसके बाद दो और व्यक्ति आए और उन्होंने जबरन इस पूर्व क्रिकेटर को कार में डाल दिया.

Today Latest Hindi News 2021 | आज की ताजा खबर | आज की बड़ी खबरें | देश-दुनिया की उन खबरों पर एक नजर, जो आज की सुर्खियों में हैं, यहां पढ़ें, आज की ताजा खबरें और प्रमुख समाचार | आज के मुख्य समाचार हिंदी में | Hindi News

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मैकगिल (Stuart MacGill) को कथित तौर पर सिडनी के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में ले जाया गया और कथित तौर पर मारपीट के बाद उन्हें दूसरी जगह ले जाया गया और फिर बाद में छोड़ दिया गया. उन्‍हें रिहा करने से पहले मारने की धमकी भी दी गई थी. 

पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बयान में कहा कि लूट और गंभीर अपराध विभाग ने इसके बाद जांच की और चार व्यक्तियों को बुधवार सुबह स्थानीय समयानुसार छह बजे गिरफ्तार किया गया, जिसकी उम्र 27, 29, 42 और 46 वर्ष है.

Space News 2021 | Aliens ने बीच हवा में रोक दिया था Plane, पूर्व CIA डायरेक्‍टर James Woolsey का दावा

गिरफ्तार लोगों को स्थानीय पुलिस थाने ले जाया गया और उनके खिलाफ आरोप लगाए जाएंगे. गिरफ्तार व्यक्तियों के नामों का तुरंत खुलासा नहीं किया गया है.

बता दें कि पूर्व लेग स्पिनर मैकगिल (Stuart MacGill) ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 1988 से 2008 के बीच 44 टेस्ट खेले और इस दौरान 208 विकेट चटकाए.

1 thought on “05 May | ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का अपहरण, जान से मारने की मिली धमकी”

Leave a Comment