नई दिल्ली: माल्यवीय नगर पुलिस ने 3 साल की गुमशुदा बच्ची को उसके परिवार से मिलवाया…

themagnewz09

Rate this post
माल्यवीय नगर थाना पुलिस ने एक तीन साल की लापता बच्ची जो की अपने परिवार से अलग हो गई थी पुलिस ने परिवार को मात्र चार घंटे में ढूंढ लिया . जिसके बाद बच्ची को सुरक्षित उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है.

माल्यवीय नगर थाना की पुलिस टीम कॉन्स्टेबल आकाश तोमर व कॉन्स्टेबल चेतन चौहान को एक 3 साल की लापता बच्ची को बेगमपुर पार्क के पास अकेले घूमते देखे जाने की खबर लगी जिसके बाद मौके पर पहुँच कर कॉन्स्टेबल आकाश तोमर व कॉन्स्टेबल चेतन चौहान ने बच्ची के माता पिता को ढूंढकर बच्ची से मिलवाने के कार्य में लग गए व दिल्ली पुलिस के जवानों ने मात्र चार घंटे में बच्ची के पिता जिनकी पहचान सुमित कुमार के रूप में हुई उनको उनकी बच्ची जिसकी पहचान कृतिका सु. पुत्री सुमित कुमार के रुप में हुई उसे सुरक्षित उसके माता-पिता की पास पहुंचाया. जो अपने घर के बाहर खेलते हुए रास्ता भटकने के कारण दूर निकल गया थी.

नई दिल्ली : मैगन्यूज द्वारा प्रेस क्लब आफ इंडिया को भेंट की गई इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिन्ट मीडिया व डिजिटल मीडिया पर आधारित मूर्ति…

कॉन्स्टेबल आकाश तोमर व कॉन्स्टेबल चेतन चौहान के अनुसार, माल्यवीय नगर पुलिस को एक 3 साल की लापता बच्ची को बेगमपुर पार्क के पास अकेले घूमते देखे जाने की जानकारी मिली जिसके बाद तुरंत संज्ञान लेते हुए    कार्यवाही शुरू की गई. पुलिस की EVR व बाईक स्टाफ द्वारा घोषणा करवाई गई.

जब वह अनाउंसमेंट करते हुए एक घर के पास पहुंचे, तो एक महिला अनाउंसमेंट सुनकर पुलिस के पास पहुंची. जो अपने खोयी हुई बेटी की ही तलाश कर रही थी. माता पिता ने पुलिस पुलिस चौकी में अपनी बेटी को देखते ही पहचान लिया. जिसके बाद बच्चे को उसकी माता पिता के हवाले कर दिया गया.

ब्रेकिंग न्यूज़ :- थाना भवन में हुवा सट्टेबाजों के रैकेट का भंडाफोड़, ग्राम वासियों ने सट्टेबाजों की बातचीत..

Leave a Comment