अतिक्रमण करने पर होगी कार्रवाई- ईओ

themagnewz09

ठेके
Rate this post

थानाभवन नगर के चौक बाजार में किए गए सौंदर्यकरण के बाद सब्जी आदि के दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को लेकर नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी ने दुकानदारों की एक बैठक ली। जिसमें अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए गए।


थाना भवन नगर के चौक बाजार सब्जी मंडी का कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के प्रयासों से सौंदर्य करण कराया गया है। चौक बाजार के भव्य सौंदर्यकरण के साथ ही चौक बाजार में स्थित सब्जी आदि की दुकानों के लिए पैनल लगाकर दुकानों के लिए स्थान निर्धारित कर दिया गया था। परंतु इन पटरी दुकानदारों ने निर्धारित स्थान के अलावा भी अपनी दुकानें आगे बढ़ा ली।

Join Dron sports Academy

यही नहीं दुकान के ऊपर पलियां बांधकर किए गए सौंदर्यकरण के कार्य को भी छिपा दिया। बाजार चौक में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों द्वारा किए गए ध्वजारोहण स्थल पर भी सब्जियों की टोकरिया रखकर अतिक्रमण कर लिया गया है। मामले को लेकर बुधवार को अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत थानाभवन मेघा गुप्ता ने पटरी व ठेली दुकानदारों की नगर पंचायत कार्यालय पर एक बैठक बुलाई। इस दौरान अधिशासी अधिकारी ने दुकानदारों को निर्धारित स्थान तक दुकानें लगाने, दुकानों के ऊपर से पलिया हटाकर छतरियां लगाने, सेनानी झंडे स्थल से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि अगर कोई दोबारा अतिक्रमण करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अधिकारी ने एक सप्ताह का समय देते हुए सभी दुकानदारों को व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Leave a Comment