अयोध्या में लगातार मेडिकल स्टोरों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही…

themagnewz09

Rate this post

अयोध्या जनपद में मेडिकल स्टोर के मालिकों ने अपनी मांग को लेकर आज दूसरे दिन भी हड़ताल जारी रही।आज भी जनपद का एक भी मेडिकल स्टोर नहीं खुला। फुटकर व थोक दोनों विक्रेताओं ने दुकान नहीं खोली। ड्रग इंस्पेक्टर पीसी रस्तोगी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रखी है। फैज़ाबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि जिन लोगों को जरूरत की दवा लेनी है वह पहले से लेकर रख ले क्योंकि जब तक ड्रग इंस्पेक्टर पीसी रस्तोगी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तब तक वो मेडिकल स्टोर नहीं खोलेंगे।

Also Read:- समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व राज्य मंत्री ने प्रेस वार्ता कर महंगाई के खिलाफ मोर्चा खोला।

फैज़ाबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अवि आनंद ने ड्रग इंस्पेक्टर पीसी रस्तोगी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनका व्यवहार गलत है।अयोध्या जनपद में 400 से अधिक मेडिकल स्टोर के लाइसेंस रिनिवल नहीं हो रहे हैं जिनके कारण दवा कंपनियां दवा उपलब्ध नहीं करा रही है।उन्होंने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर भ्रष्टाचारी है।अयोध्या में ही इनके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read:- कैबिनेट मंत्री व समाजसेवी अनमोल गर्ग ने फीता काट किया रविदास जयंती का शुभारम्भ…

इसके अलावा अन्य जनपदों में भी इनके खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए हैं और यह तीन बार सस्पेंड भी हो चुके हैं। फिलहाल केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन अपनी जिद पर अड़ा है कि जब तक ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तब तक वे मेडिकल स्टोर नहीं खोलेंगे.

रिपोर्ट अरविंद श्रीवास्तव मैगन्यूज

Leave a Comment