उत्तर प्रदेश खातौली मुठभेड़ के बाद एक बदमाश गिरफ्तार, साथी फरार…

themagnewz09

Rate this post

मुजफ्फरनगर:- खतौली में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश गोकश है इस पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं

मुजफ्फरनगर जिले के खतौली थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई पुलिस ने घेराबंदी कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद उनके कब्जे से एक बाइक, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है.

थानाभवन। छेड़छाड़ का आरोप लगा छात्राओं ने दी तहरीर…

रविवार देर रात पुलिस खतौली से फलावदा जाने वाले मार्ग पर चैकिंग कर रही थी. पुलिस द्वारा रूकने का इशारा किए जाने पर बाइक सवार बदमाश भागने लगा. इस दौरान उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने बदमाशों को मोहददीपुर गांव के रजवाहे के पालस घेर लिया. पुलिस बदमाशों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ जारी रही. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. वहीं बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस टीम ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम अयूब बताया है.


पुलिस ने बताया कि “पकड़ा गया बदमाश गोकश है. इस पर छह से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. यह पहले भी जेल जा चुका है. यह चोरी भी करता है. दुसरे जनपद से भी पता किया जाएगा, कि इस पर कोई गैगस्टर या एनएसए की कार्रवाई हुई है या नहीं. इसके साथी की तलाश की जा रही है ।

रिपोर्टर राजीव शर्मा मुजफ्फरनगर मैगन्यूज

Leave a Comment