कानपुर | घाटमपुर | तीन दिन से लापता युवक का शव रेलवे लाइन में ट्रेन से कटा मिला

themagnewz09

घाटमपुर
Rate this post
घाटमपुर नगर के कुष्मांडा देवी मंदिर के पास रेलवे लाइन में एक युवक का ट्रेन से कटा शव मिला है. युवक की शिनाख्त उसके पास मिले मोबाइल से हुई. युवक तीन दिन से घर से लापता था. जिसकी गुमशुदगी साढ़ थाने में दर्ज कराई गई थी.

जानकारी के अनुसार सांढ़ थाना क्षेत्र के बिरहर चौकी अंतर्गत उमरी ग्राम पंचायत के मजरा फैजुल्लापुर निवासी सुरेंद्र पाल का पुत्र आकाश पाल जिसकी उम्र 14 वर्ष थी. बीते तीन दिन से अपने घर से गायब था. जिसकी गुमशुदगी थाना सांढ़ में बीते दिनों दर्ज कराई गई थी.

आज सुबह किशोर का शव कुष्मांडा देवी मंदिर के पास रेलवे लाइन में कटा मिला. आशंका जताई गई कि सुबह निकलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर युवक की मौत हुई है. मौके पर शव पड़ा देख सूचना चौकी कस्बा को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची कस्बा चौकी एवं कोतवाली पुलिस ने शव के पास मिले मोबाइल से किशोर की शिनाख्त उमरी निवासी आकाश पाल पुत्र सुरेंद्र पाल के रूप में हुई. सूचना परिजनों को दी गई. मौके पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव को कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वही किशोर के घर से गायब होने के कारणों की जांच पड़ताल करते हुए मामले में कार्यवाही प्रारंभ की है।

1 thought on “कानपुर | घाटमपुर | तीन दिन से लापता युवक का शव रेलवे लाइन में ट्रेन से कटा मिला”

Leave a Comment