ताजा समाचार 2021 | पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मर्चेंट चेंबर ऑफ उत्तर प्रदेश एवं जेसीआई इंडस्ट्रियल कानपुर ने किया कार रैली का आयोजन..

themagnewz09

ताजा समाचार
Rate this post
ताजा समाचार | पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मर्चेंट चेंबर ऑफ उत्तर प्रदेश एवं जेसीआई इंडस्ट्रियल कानपुर के सहयोग से कार रैली का आयोजन किया गया.

कार रैली के आयोजक धर्म प्रकाश गुप्ता के द्वारा कानपुर एवं कानपुर के आसपास बहुत सी ऐसी धरोहरे हैं. जिनका विकास कराकर कानपुर को पर्यटन मानचित्र में प्रमुख स्थान दिलाया जा सकता है. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कमिश्नर राजशेखर द्वारा कार रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया गया. ताजा समाचार के इस मौके पर कमिश्नर द्वारा आयोजको को धन्यवाद देते हुए आयोजन पर हर संभव मदद का वादा भी किया गया.

कानपुर | घाटमपुर | तीन दिन से लापता युवक का शव रेलवे लाइन में ट्रेन से कटा मिला

कार रैली के कार्यक्रम के अनुसार रैली सुबह 9:00 बजे फूलबाग से भीतरगांव के गुप्तकालीन मंदिर में पहुंची .जहां कार रैली के आयोजकों द्वारा पुरातत्व प्राचीन संस्थाओं के केयरटेकरो को एवं गांव के सम्मानित लोगों को का फूल का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया. कार रैली में सवार लोगों ने मंदिर की विविधता का विश्लेषण किया.

Fauji Calling Movie Review: फौजी के परिवार की दिल छू लेने वाली कहानी

जिसके बाद रैली आगे बढ़कर भीतरगांव क्षेत्र के ही बेहटा बुजुर्ग गांव के जगन्नाथ मंदिर गई. यहां पर भी लोगों ने मंदिर की विशेषताओं के बारे में जानकारी हासिल की. रैली यहां से मुगल रोड स्थित निबियाखेड़ा गांव के पुरातत्व प्राचीन शिव मंदिर पहुंची. निबियाखेड़ा के शिव मंदिर से रैली बढ़कर फतेहपुर सीमा में प्रवेश कर गई. इस मौके पर ट्रस्ट के सभी पदाधिकारी मौके पर उपस्थित रहे।

अन्य ताजा समाचार

1 thought on “ताजा समाचार 2021 | पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मर्चेंट चेंबर ऑफ उत्तर प्रदेश एवं जेसीआई इंडस्ट्रियल कानपुर ने किया कार रैली का आयोजन..”

Leave a Comment