Gujrat 2021| बुजुर्ग दंपति ने इरफान पठान पर लगाया बहू से अवैध संबंध का आरोप, खुदकुशी की दी धमकी

themagnewz09

इरफान पठान
Rate this post

New Delhi : हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के बेहतरीन पूर्व खिलाड़ियों में शुमार किए जाने वाले इरफान पठान (Irfan Pathan) को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग दंपति इरफान पठान पर संगीन आरोप लगाता दिखाई दे रह है. दंपति का कहना है कि उनकी बहू के साथ इरफान पठान के साथ अवैध संबंध हैं और वो उनके साथ सोती है. 

पूरी खबर पढ़ें | Muzaffarnagar News 2021| मुजफ्फरनगर में प्रेम प्रसंग के चलते महिला की गोली मारकर हत्या, जनपद में मचा हडकंप

अहमदाबाद पुलिस मेहकमे से रिटायर्ड सैयद इब्राहीम वीडियो में कह रहे हैं,”मेरे छोकरे (बेटे) की बहू इरफान पठान जो क्रिकेटर है, उसके साथ चालू है और उसके साथ सोती है.” उनका कहना है कि वो खुद इस बात को अपने मुंह से बोलती है. सैयद इब्राहीम ने कहा,”मेरे बेटे पर दबाव डालती है कि जैसा है, वैसा चलने दे.”

Subscribe our YouTube channel

आखिर WHO ने माना, कोरोना हवा से फैल सकता है; अपडेट गाइडलाइन में लिखा-एयरोसोल के जरिए दूर तक जा सकते हैं वायरस

बुज़ुर्ग इब्राहीम ने आगे कहा कि वीडियो में कहा,” हमने रिकॉर्डिंग पुलिस को दी है लेकिन फिर भी हमारी फरियाद नहीं सुनी जाती.” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इरफान पठान बड़े अधिकारियों पर दबाव डालते हैं. उन्होंने कहा कि अगर हमें इंसाफ नहीं मिला तो हम खुदकुशी कर लेंगे. साथ ही उन्होंने लोगों यह भी अपील की है कि हमारे मरने के बाद आप लोग कुछ ऐसा करना कि हमें इंसाफ मिल सके. 


पूरी खबर पढ़ें | यु पी जौनपुर समाचार 2021 | नाजायज संबंध के आरोप में चली गोली, मारपीट के दौरान खूंटे पर गिरकर एक की मौत

भास्कर में छपी एक खबर के मुताबिक वेजलपुर पुलिस थाने खुद सैयद इब्राहीम, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ उनकी बहु ने दहेज के प्रताड़ित करने का केस दर्ज है. इस केस को लेकर सैयद इब्राहीम का कहना है कि उनकी बहू उन्हें झूठे मामले में फंसा रही है.

जबकि उसके खुद इरफान पठान के साथ नाजायज संबंध हैं. भास्कर की खबर के मुताबिक इब्राहीम की बहू इरफान पठान की चचेरी बहन है. 

Leave a Comment