दीया मिर्जा ने अपनी शादी में पहनीं इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बनारसी सिल्क साड़ी

themagnewz09

Rate this post
दीया मिर्जा का ब्राइडल लुक लोगों को काफी एट्रेक्ट कर रहा है। आपको बता दें कि इस खूबसूरत बनारसी साड़ी में दीपिका पादुकोण भी नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग सात फेरे लिए हैं। दीया की शादी मुंबई के बांद्रा में स्थित महाबलेश्वर में हुई। दीया मिर्जा दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं। दीया बनारसी सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस खूबसूरत साड़ी के साथ रेड कलर की चुनकी ओढ़कर शानदार तरीके से मंडप में एंट्री ली। वहीं दूसरी ओर वैभन रेखी व्हाइट कलर के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रही हैं। 

दीया मिर्जा का यह ब्राइडल लुक लोगों को काफी एट्रेक्ट कर रहा है। आपको बता दें कि इस खूबसूरत बनारसी साड़ी में दीपिका पादुकोण भी नजर आ चुकी हैं।

दीया मिर्जा ने शादी के खास मौके पर रॉ मैंगों के कलेक्शन से रेड-गोल्डन कलर की बनारसी सिल्क साड़ी पहनी।  दीया के लुक की बात करें तो इस खूबसूरत सिल्क साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी पोलकी नेकलेस, झुमका और मांगटीका पहना। 

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ लो बन के साथ गजरा लगाया हुआ था। इसके साथ ही न्यूड लिपस्टिक, लाल रंग की बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं वैभव व्हाइट कलर का कुर्ता, नेहरु जैकेट और चुड़ीदार पायजामा पहने हुए नजर आए।

दिया मिर्जा की इस ब्राइडल साड़ी की बात करे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2020 में दीवाली के खास मौके पर पहनी थी। 

दीपिका के लुक की बात करें तो इस खूबसूरत साड़ी के साथ उन्होंने मेसी बन, छोटे से ईयररिंग्स के साथ रेड लिपस्टिक वगाई हुई थी। वहीं रणवीर सिंह मस्टर्ड येलो कलर का कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को दीपिका-रणवीर की यह तस्वीर काफी पसंद आई थी। 

1 thought on “दीया मिर्जा ने अपनी शादी में पहनीं इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बनारसी सिल्क साड़ी”

Leave a Comment