यु पी जौनपुर समाचार 2021 | नाजायज संबंध के आरोप में चली गोली, मारपीट के दौरान खूंटे पर गिरकर एक की मौत

themagnewz09

Crime News: दो ब्रह्माकुमारी बहनों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'आरोपियों को आसाराम की तरह देना सजा', पढ़ें इनसाइड स्टोरी
Rate this post
थानागद्दी। नाजायज संबंध | थानागद्दी चौकी अंतर्गत एक गांव में अवैध संबंध को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई और गोली भी चली। मारपीट के दौरान एक युवक के सर में चोट लगने से मौत हो गई।

वहीं एक घायल युवक के कनपटी में गोली लगी है उसके साथी उसे लेकर फरार हैं। पुलिस घायल की लताश कर रही है। मौके पर पुलिस के आलाअधिकारियों ने पहुच कर जांच पड़ताल की। तीन को गिरफ्तार कर बाकी लोगो की तलाश कर रही है।

आरोप है कि क्षेत्र के नाऊपुर गांव के पुरवा असौवा में पिंटू यादव पुत्र बचानू यादव की पत्नी का नाजायज संबंध पड़ोस के ही ओम प्रकाश यादव से था। जिसको लेकर दोनों में काफी दिन से विवाद चल रहा था। दो माह पूर्व भी ओम प्रकाश यादव पिंटू के घर में होने पर परिवार के अशोक यादव ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था जिसको लेकर विवाद हुआ था।

Muzaffarnagar News 2021| मुजफ्फरनगर में प्रेम प्रसंग के चलते महिला की गोली मारकर हत्या, जनपद में मचा हडकंप

पंचायत चुनाव में ओम प्रकाश के चाचा धनई यादव ने भी प्रधानी का चुनाव लड़ा था और हार गया। आरोप है कि मतगड़ना दिन जब सुबह भोर में पिंटू यादव अपने समर्थक की गिनती करा के घर वापस आया तो उसने अपने घर मे (नाजायज संबंध) ओम प्रकाश को पाया और दोनों में विवाद हुआ था।

इसी बात की खुन्नस को लेकर ओमप्रकाश ने गुरुवार की सुबह बाहर से 18 से 20 की संख्या में लोगो को बुलाया और पिंटू के घर चढ़ाई कर दी। दोनो पक्षों में जमकर लाठी ठंडे चले। मारपीट में ओमप्रकाश के ही पक्ष का 27 वर्षीय लालचंद यादव निवासी छबिलेपुर थाना सरायख्वाजा जो कि ससुराल में एक दिन पूर्व आया था खूंटे पर गिर गया और सर में गम्भीर चोट लग गई .

ATM Fraud 2021 | मुफ्त | Free नेटवर्क पर बैंकिंग लेन-देन की न करें भूल, नहीं तो हैकर (Hackers) लगा देंगे बड़ा चूना..

जौनपुर इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते मे ही मौत हो गई। मारपीट के दौरान खुद को घिरता देख ओम प्रकाश पक्ष से बाहर से आए बदमाशो ने गोली चला दी, मगर गोली उसी के साथी के कनपटी पर लग गई। साथी को गोली लगने पर बाहर से आए सभी युवक उसे लेकर फरार हो गए।

Subscribe like and share our YouTube Channel

सूचना मिलते ही मौके पर केराकत कोतवाल विनय प्रकाश सिंह, चौकी इंचार्ज संतोष राय पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए। घटना के दो घंटे बाद एसपी सिटी संजय कुमार भी मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल किए। पुलिस ने साहब लाल, अशोक यादव और प्रद्युम्न यादव को गिरफ्तार कर लिया। वही पुलिस बाहर से आए लोगो और घायल की तलाश कर रही है।

नाजायज संबंध | इस संदर्भ में केराकत कोतवाल विनय प्रकाश सिंह का कहना है कि अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी और घायल युवक की तलाश की जा रही है। मामला नाजायज संबंध को लेकर लग रहा है।

Reporter Abhishek Jaunpur Magnewz India