नोएडा में कम उम्र के छात्रों की सुसाइड की 24 घंटे में कई सुसाइडस की खबर, जांच में जुटी पुलिस…

themagnewz09

Rate this post

राजधानी से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा यानी गौतमबुद्ध नगर में एक ही दिन में सुसाइड के कई केस सामने आने से हड़कंप मच गया. यहां 24 घंटे के अंदर इंजीनियरिंग के छात्र समेत पांच लोगों के कथित रूप से आत्महत्या करने की खबरें सामने आई हैं. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि सेक्टर 49 थाना क्षेत्र की महागुन मॉडर्न सोसाइटी में रहने वाले 17 साल के इंजीनियरिंग छात्र ने शनिवार सुबह 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में परिजनों ने पुलिस को बताया कि सांवला रंग होने के कारण वह मानसिक अवसाद में था.


गौरतलब है कि नोएडा में कम उम्र के छात्रों की सुसाइड की खबर सुनने के बाद आस-पड़ोस के लोग भी सकते में हैं. पुलिस से मुताबिक बिसरख थाना क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग गांव में रहने वाले 20 साल के शुभम मिश्रा ने बीती रात मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बिसरख के ही ऐसे एक और आत्महत्या के मामले में रोजाजलालपुर गांव निवासी विजेंद्र पांडे ने शुक्रवार रात घर पर पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी.
पुलिस ने ये भी बताया कि सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 स्थित पैराडाइज होटल में 10 दिन से ठहरे अल्टोस वी वी नाम के शख्स ने होटल के कमरे में पंखे से फंदा लगाया और सुसाइड (Suicide) कर ली. केरल के मूल निवासी 40 साल के अल्टोस यहां एक अस्पताल में काम करते थे.

नई दिल्ली : मैगन्यूज द्वारा प्रेस क्लब आफ इंडिया को भेंट की गई इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिन्ट मीडिया व डिजिटल मीडिया पर आधारित मूर्ति…


पुलिस ने बताया कि दादरी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार रात एक अज्ञात व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. इस शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. सुसाइड के एक और मामले की बात करें तो नोएडा के सेक्टर-39 स्थित सलारपुर गांव में 22 साल के दीपक नाम के युवक की शनिवार सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. पुलिस हर मामले की गहराई से जांच कर रही है.

Leave a Comment