खुटहन जौनपुर पंचायत चुनाव 2021 : भारी संख्या में सूची से मतदाताओं का नाम कटा

themagnewz09

पंचायत
Rate this post

खुटहन (जौनपुर): 6 अप्रैल | क्षेत्र पंचायत खुटहन के पोटरिया गांव की जारी अनंतिम मतदाता सूची से एक सौ से अधिक संख्या में मतदाताओं के नाम विलोपित कर दिए गए हैं।ब्लाक व जिला मुख्यालय पर मतदाता पहचान पत्र लेकर घूम रहे लोगों ने उच्चाधिकारियों से जांच कर कार्रवाई की मांग किया है।

Election 2021 जौनपुर पंचायत चुनाव | जिलाधिकारी : Candidates (प्रत्याशी) मतदाताओं को प्रलोभन न दें.

पोटरिया गांव की 2020 की ग्राम पंचायत मतदाता सूची में जिन लोगों के नाम थे। उनके नाम 2021 की दो दिन पहले जारी अनंतिम मतदाता सूची से अचानक विलोपित कर दिया गया है।गांव में मतदाता सूची पहुंचते ही वोटरों में खलबली मच गई। मतदाता अपने पुराने पहचान पत्र लेकर ब्लाक व जिला मुख्यालय पर नाम जुड़वाने की कोशिश भी किया.

Jaunpur news hindi 2021 पंचायत चुनाव | जिलाधिकारी के निर्देश पर आबकारी इंस्पेक्टर ने टीम के साथ शराब की दुकानों की सघन जाँच, तय सीमा से अधिक शराब देने पर कार्यवाही की चेतावनी

लेकिन कोई सकारात्मक परिणाम नहीं निकला।मतदाताओं ने साजिश के तहत मतदाता सूची से नाम कटवाने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से कार्यवाही की मांग किया है। साथ ही यह भी कहा है कि मतदान की अहमियत को देखते हुए उन्हें सन 2020 की ग्राम पंचायत मतदाता सूची से मतदान करने की अनुमति दी जाए। ताकि वह अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें।

Reporter Abhishek Magnewz Jaunpur

1 thought on “खुटहन जौनपुर पंचायत चुनाव 2021 : भारी संख्या में सूची से मतदाताओं का नाम कटा”

Leave a Comment