बरसठी विकासखंड 2021 | प्रधान पद का शपथ लेने से पहले गांव के विकास के लिए शुरू हुआ कार्य

themagnewz09

विकास
Rate this post
बरसठी (जौनपुर )| विकासखंड के राजापुर गांव की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में निर्वाचित चुने गए प्रधान कलंदर उर्फ टईयां बनवासी को ग्राम सभा राजापुर में चुना गया निर्वाचित प्रधान ।

कलंदर बनवासी कुल 348 मत पाकर विजय घोषित किए गए। कलंदर बनवासी ने 7 तारीख से ही बिना प्रधान पद का शपथ ग्रहण किए ही और सरकार के बगैर धनराशि पाए बिना ही गांव के विकास के लिए शुरू किया कार्य।

दिल्ली में ऑक्सीजन सप्लाई पर Supreme Court की केंद्र सरकार को फटकार, कहा- कड़े फैसले लेने पर न करें मजबूर

ग्राम सभा राजापुर में पहली बार बनवासी प्रधान चुना गया है यह विकासखंड का 2021 के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पहला गांव है जहां पर बनवासी प्रधान चुना गया है गांव के विकास के लिए गांव की जनता भी यह कह रही है कि हमारे गांव में कलंदर बनवासी और टईयां द्वारा गांव में विकास का कार्य अवश्य होगा गांव के लोगों से भी बात किया गया तो सब ने बताया कि अभी निर्वाचित प्रधान नहीं बगैर सरकार की धन प्राप्त हुए ही विद्यालय के बगल में जो सड़क है वहां काफी गड्ढा हो चुका था.

यु पी जौनपुर समाचार 2021 | नाजायज संबंध के आरोप में चली गोली, मारपीट के दौरान खूंटे पर गिरकर एक की मौत

आज सुबह ही प्रधान स्वयं उस गड्ढे में मिट्टी डालकर गड्ढे को पाट दिया ताकि आने जाने वाले राहगीरों व विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों को समस्या ना हो। और साथ ही गांव की बस्ती में पानी पीने की समस्या को देखते हुए गांव के लोगों ने भी प्रधान का सहयोग किया और इंडिया मार का नल लगवाने का कार्य शुरू हो गया जिससे गांव में यह एक नई सोच और शुरुआत की पहल को देखते हुए लोगों में खुशी दिखाई पड़ी

Subscribe Magnewz on YouTube

साथ ही क्षेत्र पंचायत सदस्य बीडीसी का चुनाव जीतने के बाद बेबी सिंह ने भी निर्वाचित प्रधान का सहयोग करते हुए उनके कार्य का सराहना किया जिसमें गांव के दिनेश यादव नेता, अनूप सिंह, आलोक सिंह, अंकित तिवारी, पंचू बनवासी, राधेश्याम यादव व गांव के सभी युवा ने निर्वाचित प्रधान का इस कार्य के प्रति सराहना कि और कहा कि हम सभी चुने गए प्रधान के हर कार्य में साथ देंगे ताकि राजापुर ग्राम सभा का विकास हो जो अभी तक बीते हुए कई सालों में नहीं हो सका वह कार्य इन 5 सालों में करके दिखाना है । यह कार्य करके विकासखंड बरसठी में राजापुर का एक अलग ही पहचान बनाया जाएगा।

Today Latest Hindi News 2021 | आज की ताजा खबर | आज की बड़ी खबरें | देश-दुनिया की उन खबरों पर एक नजर, जो आज की सुर्खियों में हैं, यहां पढ़ें, आज की ताजा खबरें और प्रमुख समाचार | आज के मुख्य समाचार हिंदी में | Hindi News

Reporter Abhishek Jaunpur Magnewz India

1 thought on “बरसठी विकासखंड 2021 | प्रधान पद का शपथ लेने से पहले गांव के विकास के लिए शुरू हुआ कार्य”

Leave a Comment