Crime : मुजफ्फरनगर जनपद में 35 वर्षीय युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से फैली सनसनी

themagnewz09

मुजफ्फरनगर
Rate this post
मुजफ्फरनगर जनपद दिन निकलते ही युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी! सूचना मिलते ही दो थानो के पुलिस फोर्स के साथ ही सीओ सिटी भी पहुंचे मोके पर शिनाख्त के किये प्रयास नही हो सकी शिनाख्त ।

मुजफ्फरनगर: जनपद में दिन निकलते ही एक 35 वर्षीय युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई लाश के पास ही उसकी साईकिल भी ज्यों की त्यों खड़ी मिली, जहां देखते ही देखते मोके पर राहगीरों के साथ ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी.

Mujaffar Nagar Police

गर्दन कटी लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन-फानन में ही दो थानों की पुलिस फ़ोर्स के साथ ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए, मगर घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी, बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

शामली में घर के बाहर बैठकर शराब पीने व गाली गलौज का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष,महिला की गोलियों से भूनकर हत्या

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के काली नदी शामली बाईपास का बताया जा रहा है जहां दिन निकलते ही दो थानो की सीमा अंतर्गत सड़क किनारे जंगल में एक 35 वर्षीय युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से उस वक्त क्षेत्र में सनसनी फैल गई जब जब ग्रामीण जंगल की तरफ जा रहे थे ।

Breaking News 2021: CBI स्पेशल कोर्ट (CBI Court) ने इशरत जहां (ishrat jahan) को लश्कर की आतंकी कहा, तीनों पुलिस अधिकारियों को किया बरी

मुजफ्फरनगर जंगल में युवक की गर्दन कटी लाश मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मोके पर राहगीरों सहित ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई ।

किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी गर्दन कटी लाश की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही दो थानो शाहपुर और शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार भी दल बल के साथ मोके पर पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारी हासिल कर शव की शिनाख्त के प्रयास किये बताया जा रहा है की मृतक के पास ही उसकी साईकिल भी खड़ी मिली जबकि गर्दन शव से कुछ दुरी पर ही पड़ी मिली ।

New Wage Code Bill 2021 | 1 अप्रैल से लागू होने के बाद बदल जाएगा आपका सैलरी स्ट्रक्चर, जानिए कौन फायदे में, किसे नुकसान?

यहां घन्टो पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किये लेकिन सफलता नही मिलने पर सीओ सिटी कुलदीप कुमार के निर्देश पर थाना शहर कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है ।

अन्य ताजा समाचार

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के नेट्स में बड़े Six शॉट्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं चेतेश्वर पुजारा

IPL 2021: दिल्ली, मुंबई और चेन्नई को झटका, ये बड़े Players हो सकते हैं IPL से बाहर!

आईपीएल (IPL) 2021: वनडे सीरीज के बाद भारत में ही रुके ये 11 इंग्लिश क्रिकेटर, जानें कौन-किस टीम से खेलेगा

1 thought on “Crime : मुजफ्फरनगर जनपद में 35 वर्षीय युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से फैली सनसनी”

Leave a Comment