‘मैं एक नंबर का कोबरा हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे’, BJP में आते ही मिथुन ने भरी हुंकार

themagnewz09

Rate this post

मिथुन ने बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं जब 18 साल का था तब से ही गरीबों की मदद करना चाहता था. आज ये सपना पूरा होने जैसा लग रहा है.

कोलकाता. बॉलीवुड के दिग्गाज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में भगवा खेमे में शामिल हो गए हैं। ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम मोदी के पहुंचने से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का झंडा लहराकर बंगाल की सियासत में एक्टिव होने के संकेत दे दिए हैं। उनके गले में कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा के चिन्ह वाला गमछा पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया।

मिथुन चक्रवर्ती ने लोगों को मंच से संबोधित करते हुए कहा कि सपने पूरे होते हैं, मैं उसका सबसे बड़ा उदाहरण हूं। बंगाल में रहने वाला हर इंसान बंगाली है। बंगाल में रहने वालों का हक छीनोगे तो हम जैसे लोग खड़े हो जाएंगे। मैं जो बोलता हूं, वो करके दिखाता हूं। मेरी बात पर भरोसा रखिएगा, मैं कभी भागूंगा नहीं। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीते 16 फरवरी को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से भेंट की थी। जिसके बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं। 

मिथुन ने कहा, “मेरा नया डायलॉग है. मैं जोल डोरा (पनिहल) सांप नहीं हूं. मैं प्योर कोबरा हूं. मैं डसता हूं तो आप फोटोग्राफ यानी तस्वीर बन जाओगे.” बता दें कि 70 वर्षीय अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस से पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती की बंगाल में काफी फैन फॉलोइंग है. 

चक्रवर्ती ने शनिवार शाम को यहां पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी। अब उन्होंने भाजपा का दामन थामा लिय है। कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें पश्चिम बंगाल में भाजपा चेहरा बनाकर चुनाव लड़ सकती है। मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पूर्व वह तृणमूल कांग्रेस के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्यसभा पहुंचे थे।

Leave a Comment