थानाभवन (2021)। लगातार चोरी की घटनाओं से दहला थानाभवन | दो दिन बीते भी नहीं कि चोरों ने पुलिस को दी दोबारा चुनौती कि लाखों की चोरी।

themagnewz09

चोरी थानाभवन
Rate this post
थाना भवन दो दिन पहले थाने से कुछ ही दूरी पर व्यापारी के यहा लाखों की चोरी हुई थी वही दो दिन बीते भी नहीं कि चोरों ने पुलिस को दी दोबारा चुनौती कि लाखों की चोरी.

दरअसल आपको बता दें थाना भवन में दो दिन से लगातार चोरियों का सिलसिला जारी है वहीं सोमवार गत रात्रि मौहल्ला नबीपुरा निवासी प्रवीण पुत्र धर्मपाल ने थाने में तहरीर देकर कहा कि गत रात्रि शादी में मुजफ्फरनगर गए हुए थे। उसी रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा मेरे घर से एक लाख तेहरा हजार नगद ओर लाखो के जेवरात चोरी कर फरार हो गये। वही पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थानाभवन थाने पहुच तहरीर देकर अज्ञात चोरो पर कार्रवाई की मांग की है.

थानाभवन | फर्टिलाइजर की दुकान में तोड़फोड़, दुकान मालिक को अंजाम भुगतने की दी धमकी!

सोमवार की चोरी की घटना योगी सरकार में चोरो के हौसले बुलन्द होते नजर आ रहे है।अज्ञात चोर पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे है।कुछ ऐसा ही मामला थानाभवन का है।जहा दिल्ली सहारनपुर रोड स्थित फर्टिलाइजर की दुकान में अज्ञात चोरों द्वारा सेंध लगाकर की तोड़फोड़।दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से दुकान स्वामी को अज्ञात चोरों ने भविष्य में अंजाम भुगतने की दी धमकी। पीड़ित दुकान स्वामी ने थाने पहुच अज्ञात चोरों के खिलाफ दी तहरीर।

थानाभवन कस्बा निवासी अनमोल गर्ग पुत्र अवधेश गर्ग मौहल्ला छिपियाँन ने थानाभवन थाने पहुच बताया दिल्ली सहारनपुर रोड पर थाने से कुछ ही दूरी पर उनकी खल,चौकर फर्टिलाइजर की दुकान है।दुकान स्वामी ने बताया कि रविवार रात्रि को उनकी दुकान में अज्ञात चोरों द्वारा सेंध लगाकर दुकान में तोड़फोड़ और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से भविष्य में अंजाम भुगतने की धमकी दी। वही पीड़ित की दुकान के पास स्थित उनके चचेरे भाई की परचून की दुकान में सेंध लगा अज्ञात चोरों ने लाखों की नगदी चोरी कर फरार हो गये। वही इस चोरी की घटना को लेकर व्यापारियों में दहशत बनी हुई है।
पीड़ित दुकान स्वामी ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कारवाही की मांग की थी।

रिपोर्टर | पंकज उपाध्याय थानाभवन शामली

Leave a Comment