कप्तानगंज 2021: सभासदों ने मौके पर आये उप जिला अधिकारी देश दीपक सिंह और विधायक रामानंद बौद्ध को ज्ञापन सौंपा

themagnewz09

Updated on:

उप जिला अधिकारी
Rate this post
कप्तानगंज नगर पंचायत कार्यालय पर उप जिला अधिकारी एवं विधायक की मौजुदगी में सभासदों ने दिया ज्ञापन

(कुशीनगर) के कप्तानगंज नगर पंचायत कार्यालय पर सभासदों ने आये मौके पर विधायक रामानंद बौद्ध और उप जिला अधिकारी देश दीपक सिंह को ज्ञा पन दिया। जिससे सभी सभासदों ने ज्ञापन बताया कि पिछले 24 मार्च 2021 से हम लोगो का धरना प्रदर्शन नगर में विकास कार्यो एवं भ्रष्टाचार एवं अधिशासी अधिकारी के दुर्व्यवहार के कारण चल रहा है.

SDM
विधायक रामानंद बौद्ध और उप जिला अधिकारी देश दीपक सिंह

लेकिन आज तक कोई सार्थक पहल नगर नगर प्रशासन द्वारा न ही जिला प्रशासन द्वारा इस धरना से सम्बन्धित मागो को लेकर की गयी है और आगामी त्योहारों को देखते हुए हम लोगो ने यह फैसला लिया है दिनांक 28/03/2021 से 30/03/2021 धरना प्रदर्शन स्थगित कर रहे है क्योंकि दोनों संप्रदाय के लोग अपने त्योहारों को मना सके।

Breaking News: थानाभवन क्षेत्र में प्रशासन और शासन के आदेशों की हो रही अनदेखी नगर में दारु के ठेके पर सेल्समैन कर रहे मनमानी.

sabhasad letter
ज्ञापन By सभासद

हम लोगो का उद्देश्य शांति बहाल एवं भाईचारा बनाये रखना है सभासदों ने उप जिला अधिकारी महोदय को ये भी बताया की इस तीन दिनों के भीतर अगर आपके द्वारा कोई निर्णय नही लिया जाता है तो हम सब सभासद गण पुनः 31/03/2021 से आमरण अनशन बैठने के लिए बाध्य होंगे अनशन के दौरान अगर हमारे सभासद बंधुओ को किसी प्रकार का क्षति होती है तो इसके सारी जिम्मेदारी नगर प्रशासन और जिला प्रशासन की होगी.

जिसमें मौके पर आये उप जिला अधिकारी महोदय ने ज्ञापन लिया और आस्वासन भी दिया की जल्द से जल्द जाँच की प्रक्रिया सुरु किया जायेगा जिसमे सभी सभासद गण , महेंद्र मद्धेशिया , रविंद्र प्रताप जायसवाल , रामचंद्रर निसाद ,विनोद अग्रहरि , अलाउदीन अंसारी , रीना देवी, खलील अंसारी , सरस्वती देवी , शिव प्रताप सिंह , प्रमोद सिंह , बिंदु देवी , सतीश कुमार यादव , महेश भारती ,रमेश जायसवाल , इमदाद हुसैन, बृजेश साहनी , संजय कुशवाहा , रविंद्र प्रसाद , नन्दलाल गुप्ता , उपस्थित रहे।
रिपोर्टर- अरविंद श्रीवास्तव Magnewz कप्तानगंज (कुशीनगर)

UP Board Exams Date 2021 : यूपी बोर्ड परीक्षाओं के बीच में पड़े पंचायत चुनाव, परीक्षाओं की तिथि बढ़ाई जा सकती है आगे ?

Leave a Comment